Bijli Vibhag Vacancy 2023: बिजली विभाग में निकली बंपर पदों पर भर्ती, कोई परीक्षा नहीं देनी

बिजली विभाग में नौकरी का इंतजार कर रहें युवाओं के लिए बड़ी खबर या गई है। विद्युत विभाग ने भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। यह भर्ती बिना परीक्षा के होने वली है।

यदि आप भी नौकरी की तलाश कर रहें है तो इस भर्ती के लिए अपना आवेदन फॉर्म जरूर भरें। बिजली विभाग भर्ती के लिए आवेदन 15 नवंबर से 15 दिसंबर तक किया जा सकता है।

Bijli Vibhag Vacancy 2023

विद्युत विभाग की इस भर्ती के लिए दिल्ली इलेक्ट्रिसिटी रेगुलर कमीशन ने नोटिफिकेशन किया है। इस भर्ती के लिए देश के किसी भी राज्य के उम्मीदवार आवेदन कर सकते है। यह भर्ती चार अलग अलग प्रकार के पदों के लिए निकाली गई है। बिजली विभाग भर्ती के लिए उम्मीदवार 15 दिसंबर तक आवेदन कर सकते है।

  • डायरेक्टर
  • पर्सनल ऑफिसर
  • प्राइवेट सेक्रेट्री 
  • पर्सनल असिस्टेंट

बिजली विभाग भर्ती आवेदन शुल्क

विद्युत विभाग की इस भर्ती में आवेदन की कोई फीस नहीं रखी गई है। उम्मीदवार इस भर्ती के लिए बिल्कुल फ्री में आवेदन कर सकते है।

बिजली विभाग भर्ती आयु सीमा

बिजली विभाग में आवेदन करने के लिए कम से कम आयु सीमा 18 वर्ष है, वही अधिकतम 57 वर्ष तक की आयु के उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अपना आवेदन फॉर्म भर सकते है। इस भर्ती के लिए आयु सीमा की गणना 1 जुलाई 2023 से की जाएगी। 

बिजली विभाग भर्ती शैक्षणिक योग्यता

बिजली विभाग की इस भर्ती के लिए योग्यता सभी पदों के लिए अलग अलग रखी गई है। योग्यता के बारें में विस्तार से जानकारी आप आधिकारिक नोटिफिकेशन में देख सकते है। नोटिफिकेशन का लिंक नीचे दिया गया है।

बिजली विभाग भर्ती आवेदन प्रक्रिया

जो भी उम्मीदवार विद्युत विभाग की इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म भरना चाहते है। उन्हे सबसे पहले आधिकारिक वेबसाईट से भर्ती का नोटिफिकेशन डाउनलोड करना है। इस नोटिफिकेशन को पूरा जरूर पढ़ें इसमे भर्ती के लिए सभी जरूरी जानकारी लिखी है।

इसके बाद आपको नीचे दिए गए लिंक से विभाग की वेबसाईट पर जाना है। यहाँ पर आपको इस भर्ती के लिए आवेदन करने का लिंक मिल जाएगा। इस लिंक क्लिक करने पर आपके समाने आवेदन फॉर्म खुल जाएगा। इस आवेदन फॉर्म को पूरा भरकर सबमिट कर दें।

आवेदन फार्म शुरू – 15 नवंबर 2023
आवेदन फॉर्म अंतिम तिथि – 15 दिसंबर 2023
आधिकारिक नोटिफिकेशन
अप्लाई ऑनलाइन

Leave a Comment