Animal Movie Release Date: इस दिन रिलीज होगी रणबीर कपूर की फिल्म “एनिमल”, शुरू हुई एडवांस बुकिंग

रणबीर कपूर की फिल्म “एनिमल” की रिलीज डेट सामने आ गई है। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। रणबीर कपूर इस फिल्म में काफी दमदार लुक में नजर आ रहें है। फिल्म की हर जगह पर चर्चा हो रही है। एनिमल फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के दो दिन बाद ही फिल्म के टिकट की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। 

Animal Movie Release Date

एनिमल फिल्म का ट्रेलर देखकर दर्शक काफी उत्साहित है। एनिमल फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। और फिल्म रिलीज होने से पहले ही 2 लाख से ज्यादा एडवांस बुकिंग हो चुकी है। इसको देखकर लगता है, की दर्शक एनिमल फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। और यह रणबीर कपूर के कैरियर की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म भी बन सकती है।

>>> Upcoming December Movies 2023

Animal Advance Booking

एनिमल फिल्म की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा देखकर हर कोई हैरान है। सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक फिल्म की 2 लाख से अधिक ऐडवांस बुकिंग हो गई है। और अंदाज लगाया जा रहा है। की फिल्म रिलीज होने से पहले 7 करोड़ तक का ग्रॉस कलेक्शन हो सकता है। 

Animal movie story in hindi

एनिमल मूवी में रणबीर कपूर खतरनाक लुक में नजर आएंगे। यह फिल्म एक्शन-थ्रिलर से भरी है जो आपको अंत तक बाँधे रखेगी। एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, शक्ति कपूर, अनिल कपूर,बॉबी देओल, तृप्ती डीमरी आदि कई बड़िया कलाकार नजर आएंगे। एनिमल मूवी को फिल्म सेंसर बोर्ड से “ए” सर्टिफिकेट मिला है।

एनिमल मूवी के लिए एक्सपर्ट अनुमान लगा रहें है की यह फिल्म रिलीज के पहले दिन ही 40 करोड़ के लगभग की कमाई कर सकती है। क्योंकि रणबीर कपूर की पिछली साल आई फिल्म ब्रह्मास्त्र ने 36 करोड़ की कमाई की थी। और इससे पहले आई फिल्म संजु ने पहले दिन ही 34.75 करोड़ की ओपनिंग की थी।

Leave a Comment