सैमसंग ने लॉन्च किया नया धाकड़ फोन, कीमत जान चोंक जाएंगे आप

भारत में सैमसंग कंपनी ने अपनी अलग ही पहचान बना रखी है। सैमसंग के फोन कम कीमत के साथ ही किफायती भी होती है। सैमसंग ने नया गैलेक्सी फोन लॉन्च कर दिया है। सैमसंग के द्वारा लॉन्च किया गया यह फोन मिड रेंज स्मार्टफोन है। कंपनी ने इस फोन को हाल ही में इंटेरनेशनल मार्केट में लॉन्च किया था। और अब भारत में भी लॉन्च कर दिया गया है।

Samsung New Phone

सैमसंग के द्वारा लॉन्च किए गए इस फोन का नाम “गैलेक्सी A05” है। जिसे अब भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। कंपनी इस फोन में कम कीमत में बहुत धांसू फीचर दे रही है। इस फोन के फीचर मार्केट में उपलब्ध कई महंगे मोबाईल को भी टक्कर दे रहे है। आइए इस फोन के कुछ फीचर के बारें में बात करते है।

Samsung Galaxy A05 Features

सैमसंग के द्वारा यह स्मार्टफोन 28 नवंबर को ही लॉन्च किया गया है। Samsung Galaxy A05 में आपको 50MP का वाइड एंगल लेंस और 2MP डेप्थ सेंसिंग कैमरा मिलने वाला है। वही सेल्फ़ी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगाफिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी।

Samsung Galaxy A05 Price

सैमसंग का यह स्मार्टफोन दो वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। पहला वैरिएंट में 4GB रैम + 64GB स्टोरेज है जिसकी कीमत ₹9,999 रहने वाली है। और यदि आप ऑनलाइन खरीदारी में SBI का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते है तो 1000 रुपये का अलग से डिस्काउंट मिलेगा। सैमसंग Galaxy A05 का दूसरा वैरिएंट में 6GB रैम + 128GB स्टोरेज मिलने वाली है जिसकी कीमत ₹12,499 रहेगी।

सैमसंग कंपनी का यह फोन कम कीमत के साथ बहुत अच्छे फीचर दे रहा है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो इसके बारें में पूरी जानकारी सैमसंग की आधिकारिक वेबसाईट पर देख सकते है।

Leave a Comment